बोर्गोहेरमादा : पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को कैंडल-मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी

123578कश्मीर घाटी के पुलवामा में 14 फरवरी को आत्मघाती हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के मकसद से इटली के इलाका बोर्गोहेरमादा (तेराचीना) में रविवार को कैंडल मार्च कार्यक्रम आयोजित किया। इस कैंडल मार्च का आयोजन बोर्गोहेरमादा मंदिर कमेटी के प्रधान श्री मोनू बराना और कमेटी द्वारा किया गया.
24 फरवरी को शाम 6.00 बजे बोर्गोहेरमादा के प्यासा में आयोजित इस कार्यक्रम में बोर्गोहेरमादा मंदिर कमेटी के प्रधान श्री मोनू बराना और कमेटी मैंबरों के इलावा और देशवासिओं ने भी भारी गिनती में शिरकत की. इस के इलावा विकास कुमार, गुरविंदर चौधरी और अमन शर्मा ने भी खास तौर पर भाग लिया। भारतवासिओं ने हाथों में जलती हुई मोमबतिआं ले कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर मंदिर कमेटी के प्रधान श्री मोनू बराना ने कहा कि, अब पाकिस्तान को सबक़ सिखाने का वक़्त आ गया है, हम जाति , दल, धर्म, भाषा आदि से उपर उठकर एक साथ खड़े हैं। हम भारत के शहीद वीर जवानों को हृदय से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। ईश्वर उनके परिवारों को शक्ति, ऊर्जा व धैर्य प्रदान करे। इस संकट की घड़ी में उन्हें हम सम्वेदना प्रकट करते हैं। सभी शहीदों की कुरबानी के आगे हम नत मस्तक होते हैं। इस मौके पर दो मिनट का मौन रख कर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।
बोर्गोहेरमादा मंदिर कमेटी और देशवासिओं ने इकसुर में कहा कि, शहीदों को हमारा शत शत नमन। बलिदान हुए महान सेनानायकों का संपूर्ण राष्ट्र सदैव ऋणी रहेगा। ईश्वर इन महान आत्माओं को मुक्ति प्रदान करें। भारतवासिओं ने आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाकर शहीद जवानों के जयघोष लगाए।17141210

9