रायबरेली / थानेदार के ड्राइवर ने भाजपा नेता को नहीं बख्शा, मामला रफा-दफा कराने के लिए वसूले रुपए, वीडियो वायरल

 

आरोपी ड्राइवर (पीली शर्ट में)

आरोपी ड्राइवर (पीली शर्ट में)

  • नसीरबाद थाना के इंचार्ज का ड्राइवर का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • अफसर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं

जिले के नसीरबाद थाना के इंचार्ज के ड्राइवर का घूस लेते वीडियो सामने आया है। आरोप है कि, भाजपा नेता को जमीन से जुड़े के एक मामले में पुलिस थाने उठा लाई थी, जहां छोड़ने के लिए 70 हजार रुपए की डिमांड की गई। लेकिन नेता जब ड्राइवर को रुपए दिए तो वीडियो बनवा लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस महकमे के अफसर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

 नसीरबाद थाना इलाके का रहने वाला राजेश भाजपा का कार्यकर्ता है। आरोप है कि, कुछ दिन पहले पुलिस ने जमीन विवाद के मामले में जबरन हिरासत में ले लिया और थाने में पिटाई की। इसके बाद छोड़ने के लिए राजेश से 70 हजार रुपए की डिमांड की गई। पुलिस के डर से पीड़ित ने रुपए देने की हामी भरी। जिसके बाद उसने किस्तों में 66 रुपए दे दिए। बचे 4000 रुपए देने के लिए थानेदार के ड्राइवर ने नसीराबाद के ओरिएंटल बैंक के पास एक छोटे होटल में बुलाया। जहां राजेश ने चार हजार रुपए गिनकर थानेदार के ड्राइवर दीनानाथ कुशवाहा को दिए।

 

वीडियो में रुपए लेने के बाद थानेदार का ड्राइवर पीड़ित को आश्वस्त करते हुए दिख रहा है कि, अब तुम्हारा काम हो जायेगा, इसकी गारंटी है। क्योंकि वह पहले भी ऐसे काम कर चुका है। अब तुम बेफिक्र रहो।