शहडोल / चैट का स्क्रीनशॉट वायरल, इसमें कलेक्टर ने डिप्टी से कहा- भाजपा को जिताओ, एसडीएम का चार्ज मिलेगा

शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव।शहडोल
  • कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के बीच हुई इस कथित बातचीत को चुनाव के दौरान का बताया जा रहा
  • डिप्टी कलेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
  • डिप्टी कलेक्टर बोलीं- मुझे और कलेक्टर को बदनाम करने की है यह साजिश

शहडोल. सोशल मीडिया पर दो महिला अफसरों के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत वायरल हो रही है। ये बातचीत विधानसभा चुनाव के दौरान हुई बताई जा रही है। इस चैट को शहडोल कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव और डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट बताया जा रहा है। इसमें अनुभा कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने की बात कह रही हैं।

इस चैट के वायरल होने के बाद डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने शहडोल कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, ‘इस चैट की जांच हो। क्योंकि, यह मुझे और कलेक्टर मैम को बदनाम करने की साजिश है। ये चैट कहां से वायरल हुई, मुझे कुछ नहीं पता।’ इसमें डिप्टी कलेक्टर को भाजपा सरकार बनने पर एसडीएम का चार्ज देने की बात भी कही गई है।

 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस मामले पर कहा कि जो भी वायरल हो रहा है। वह अफसरों की कार्यशैली का हिस्सा नहीं है। मामले की जांच होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

viral 

वायरल स्क्रीन शॉट की बातचीत:
डिप्टी कलेक्टर: मैम दो सेक्टर में सिचुएशन कंट्रोल है, लेकिन जैतपुर की नहीं हो पा रही। कांग्रेस लीड बना रही है एंड उमा धुर्वे के समर्थक काफी हैं।
कलेक्टर: मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए। मैं आरओ डेहरिया को फोन कर देती हूं। पूजा तुम्हे एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ।

 

डिप्टी कलेक्टर: ओके मैम मैं मैनेज करती हूं, बट कोई इन्क्वायरी तो नहीं होगी।
कलेक्टर: मैं हूं। मेहनत कर रही हो तो भाजपा गवर्नमेंट बनते ही तुम्हे एसडीएम का चार्ज मिलेगा।

 

मोबाइल की भी हो रही जांच 
डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी के मोबाइल की भी जांच की जा रही है, ताकि यह पता किया जा सके कि कहीं उनके मोबाइल और नंबर के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ तो नहीं की है।